श्रीदेवी की बायोपिक में माधुरी दीक्षित नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस निभाएंगी श्रीदेवी का किरदार

Next Article

Share with Friends!!

श्रीदेवी की बायोपिक में माधुरी दीक्षित नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस निभाएंगी श्रीदेवी का किरदार। श्रीदेवी भले ही आज हमारे बीच नहीं है, लेकिन उनका अहसास लोगो के दिलो में हमेशा रहेगा। श्रीदेवी एक बेहतरीन अदाकारा होने के साथ साथ एक बेहतरीन डांसर भी थी। कई फिल्मो में अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुकी श्री देवी के डांस को भी दर्शको ने खूब सराहा। उस ज़माने की श्रीदेवी एकलौती सुपरस्टार थी, जिन्हे फीस के तौर पर सबसे मोटी रकम दी जाती थी। उनकी फैन फॉलोइंग केवल बॉलीवुड में नहीं बल्कि टॉलीवुड में भी थी। श्रीदेवी के आकस्मिक निधन से लोग सदमे  में आ गए थे।

Source

वो अपनी मौत के पीछे कई अनसुलझे सवाल छोड़ कर गई है। इन्ही सवालों का जवाब निर्देशक हंसल मेहता अपनी फिल्म से देने की कोशिश करेंगे। जल्द ही श्रीदेवी के जीवन पर आधारित एक फिल्म बनाई जा सकती है। इसे बनाने के जिम्मेदारी जाने माने निर्देशक हंसल मेहता ने ली है। जब उनसे पूछा गया कि श्रीदेवी का रोल निभाने के लिए वो किसका चुनाव करेंगे, इस पर हंसल मेहता ने कहा कि श्रीदेवी को कोई भी रिप्लेस नहीं कर सकता।

Source

उनके जैसा ना कोई कलाकार है और ना ही होगा। लेकिन हंसल के जहन में सबसे पहला नाम विद्या बालन का आता है। वैसे कई बार ये सुना गया कि ये रोल माधुरी दीक्षित करना चाहती है, लेकिन अब हंसल ने अपने मन की बात बता दी है।

Source

Next Article
loading...