बोनी कपूर की फिल्म ‘नो एंट्री’ में अब सलमान खान की भी हुई ‘नो एंट्री’

Share with Friends!!

बोनी कपूर की फिल्म ‘नो एंट्री’ में अब सलमान खान की भी हुई ‘नो एंट्री’ । दरअसल बोनी कपूर काफी समय से ‘नो एंट्री’ सीक्वल के लिए सलमान की डेट्स का इंतज़ार कर रहे थे। लेकिन अब सलमान ने साफ कर दिया है कि वो ‘नो एंट्री’ सीक्वल नहीं करेंगे। अब बोनी कपूर ने भी इस प्रोजेक्ट को छोड़ते हुए दूसरे प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू कर दिया है। ये माना जा रहा है कि अब अजय देवगन बोनी कपूर कैंप में पूरे 16 साल बाद एंट्री ले चुके है।

Source

अजय देवगन और बोनी कपूर ने एक साथ एक बायोपिक करने का फैसला कर लिया है, जिसकी डिटेल्स भी बहुत धमाकेदार है। खबर है कि अजय देवगन बोनी कपूर के साथ शेर सिंह राणा बायोपिक पर काम कर रहे है। वही खबर है कि अजय देवगन भी तानाजी बायोपिक पर काम कर रहे है और अजय भी तानाजी बॉयोपिक को 3D में बनाने का प्लान कर रहे है। पहले माना जा रहा था कि फिल्म 2019 में रिलीज़ होगी लेकिन फिलहाल ऐसा नहीं लग रहा है।

Source

जहां बड़े स्तर पर अजय देवगन तानाजी की तैयारी कर रहे है, ये तय माना जा रहा है कि उनकी ये फिल्म उनका 300 करोड़ी धमाका जरूर हो सकता है। वही अजय की ‘रेड’ की सफलता को देखते हुए शेर सिंह राणा बायोपिक से भी 100  करोड़ की उम्मीद की जा सकती है। अभी अजय अपनी आने वाली फिल्म ‘साढ़े साती’ की तैयारी में पूरी तरह से व्यस्त है।

Source

 
loading...