भले ही सलमान खान अब बिग बॉस की मज़बूत कड़ी है, लेकिन उनसे पहले भी बिग बॉस टॉप पर था

Prev Article Next Article

Share with Friends!!

भले ही सलमान खान अब बिग बॉस की मज़बूत कड़ी है, लेकिन उनसे पहले भी बिग बॉस टॉप पर था। बिग बॉस 11 हाल ही में शुरू हो चुका है। इसके लांचिंग इवेंट के मौके पर होस्ट सलमान खान ने कुछ ऐसी बातो का खुलासा किया, जिसे सुनकर सवाल खड़े होना लाज़िमी है। सलमान ने कहा उनका इस शो में होना टीआरपी की वजह है। लेकिन सलमान शायद भूल गए है कि इस शो को अमिताभ बच्चन भी होस्ट कर चुके है और उस समय भी ये शो काफी हिट था। बिग बॉस का पहला सीज़न साल 2006 में आया था। इस शो को होस्ट किया था अरशद वारसी ने।

Source

शो को बहुत अच्छी टीआरपी मिली थी। उस पहले बिग बॉस सीज़न 1 के विजेता ‘आशिकी'(1990 ) फेम एक्टर राहुल रॉय थे। इसका दूसरा सीज़न खूबसूरत अदाकारा  शिल्पा शेट्टी ने 2008 में होस्ट किया था और ये सीज़न भी काफी हिट रहा। इस शो के विजेता रहे आशुतोष कौशिक। सलमान जानते होंगे कि बिग बॉस के पांचवे सीज़न में सलमान खान के साथ संजय दत्त थे और इस सीज़न को जनता ने बहुत प्यार दिया था।

Source

सीज़न 6, 7, 8, 9, 10, और अब 11वा भी सलमान होस्ट कर रहे है। इसमें कोई दोराय नहीं है कि सलमान इस बिग बॉस की मज़बूत कड़ी है लेकिन इससे पहले के होस्ट भी फैंस के दिलो में जगह बना चुके है।  

Prev Article Next Article
loading...