सलमान खान अगर बिग बॉस को होस्ट करने के लिए रोज़ 11 करोड़ लेते है, तो मुश्किले भी कम नहीं है

Prev Article Next Article

Share with Friends!!

सलमान खान अगर बिग बॉस को होस्ट करने के लिए रोज़ 11 करोड़ लेते है, तो मुश्किले भी कम नहीं है। बिग बॉस सीज़न 11  फिलहाल अपने शुरूआती दौर में है। इस बार के घर के सदस्यों पर अगर ध्यान दिया जाए तो सभी एक से बढ़कर है। ऐसा एक भी सदस्य आपने नहीं देखा होगा जो बिग बॉस के घर में तमाशा नहीं कर रहा हो। फिर चाहे सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे हो या विकास गुप्ता, या फिर जुबैर खान और अर्शी खान हो। हर कोई अपने स्तर पर खुलेआम इस गेम को अच्छे से खेलने की कोशिश कर रहा है।

Source

किन्तु अब ‘ बिगबॉस 11 ‘ के घर में सलमान खान और कंटेस्टेंट के तौर पर आये हसीना पारकर के दामाद जुबैर खान का विवाद कानूनी रूप ले सकता है। जुबैर ने मुंबई के एंटोप हिल पुलिस स्टेशन में सलमान के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज़ कराई है। इसमें उन्होंने सलमान खान पर बिग बॉस में वीकेन्ट वार के दौरान धमकी देने का आरोप लगाया है।

Source

जुबैर ने अपनी शिकायत में कहा कि ‘सलमान ने मुझे नेशनल टीवी पर इंडस्ट्री में काम नहीं करने देने की धमकी दी है, और बाहर निकलने पर कुत्ता बनाने की बात कही है। फिलहाल एंट्रोप हिल पुलिस ने लिखित शिकायत को लोनावला पुलिस को सौंप दिया है। क्योकि बिग बॉस का सेट लोनावला में है और जुबैर वही कंटेस्टेंट के तौर पर बिग बॉस के घर में थे।  

Prev Article Next Article
loading...