सलमान खान ने ऐश्वर्या राय के लिए ‘पद्मावती’ को छोड़ दिया

Next Article

Share with Friends!!

सलमान खान ने ऐश्वर्या राय के लिए ‘पद्मावती’ को छोड़ दिया। बता दे, बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दीपिका पादुकोण अपने को-स्टार रणवीर सिंह और शाहिद कपूर के साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘पद्मावती में व्यस्त है। लेकिन क्या आप जानते है कि पहले इस मूवी के लिए किन दो एक्टर्स को चुना गया था। हम आपको बता देते है, वो दोनों कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और लाखो दिलो पर राज़ करने वाली हसीना ऐश्वर्या  राय थी। करीबन 18 साल बाद फिर इन दोनों को हम सब एक साथ देखने वाले थे, परन्तु ये संभव नहीं हो सका।

Source

ये दोनों इस फिल्म के लिए तैयार भी थे, किन्तु अंतिम समय में ऐश्वर्या राय ने ऐसी शर्त रखी कि दबंग सलमान को गुस्सा आ गया और उन्होंने ये फिल्म करने से मना कर दिया। ऐश्वर्या ने डायरेक्टर के आगे ये शर्त रखी कि वो इस फिल्म में तभी काम करेंगी, जब सलमान खान इस मूवी में अल्लाउद्दीन खिलज़ी का किरदार निभाएंगे।

Source

यानि ऐश्वर्या की शर्त के मुताबिक सलमान खान को इस मूवी में विलेन का रोल प्ले करना होगा। यह सुनकर सलमान बहुत नाराज़ हो गए और उन्होंने इस फिल्म को करने से साफ़ इंकार कर दिया। यही वजह है कि रानी पद्मावती का रोल दीपिका पादुकोण की झोली में आ गिरा। 

Next Article
loading...